अनारकली से शेरवानी तक  : 4 बार निखिल भांबरी ने एथनिक वियर में बिखेरा अपना जलवा

राँची

रांची : फैशन आत्म- अभिव्यक्ति के लिए एक कैनवास है और निखिल भांबरी ने निसंदेह अपने एथनिक पहनावे के जरिये अपना अंदाज़ हटके फैंस के बीच प्रदर्शित किया है. अपने आकर्षक वार्डरॉब के साथ निखिल हर लुक में बहुत हैंडसम नज़र आते हैं. साथ ही यह भी साबित करते हैं कि वह न केवल फैशन-फॉरवर्ड है  बल्कि एक ट्रेंडसेटर भी हैं.

डार्क ब्लू अनारकली में बेहद शानदार लग रहे

निखिल भांबरी भारी कढ़ाई वाली जैकेट के साथ डार्क ब्लू अनारकली में बेहद शानदार लग रहे हैं. डिटेल्ड एन्सेम्बल कैरी करने की उनकी खूबी बहुत कुछ बयान करती है, जहां एलिगेंस और कंटेम्प्ररी दोनों डिजाइन निखकर कर आती है. निखिल अपने आउटफिट्स से हर बार साबित करते हैं कि उसकी फैशन सेंस अन्य लोगों के मुकाबले भिन्न है. वह लिंग मानदंडों से परे हर किसी को अपनी अनूठी शैली अपनाने के लिए प्रेरित करते हैं.

स्टाइलिश पहनावे में टाइमलेस एलिगेंस

मिरर वर्क से सजी लाल शेरवानी में निखिल इस स्टाइलिश पहनावे में टाइमलेस एलिगेंस बिखेर रहे हैं. शेरवानी का विशिष्ट डिज़ाइन उनकी व्यक्तिगत शैली से मेल खाता है, जो परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण पेश करता है. इस तरह के क्लासिक पहनावे को सहजता से निभाने की निखिल की क्षमता उनकी सहज शैली और फैशन के बारे में बहुत कुछ कहती है.

एक नाजुक लेकिन बोल्ड लुक दिखाया

इस फोटो में निखिल ने एक नाजुक लेकिन बोल्ड लुक दिखाया है, जिसमें उन्होंने लाइलेक कढ़ाई वाला कुर्ता पहना है जो उनके अनूठे फैशन चॉइस के साथ मेल खाता है. निखिल के एथनिक वियर कभी भी पूर्वानुमानित नहीं बल्कि हमेशा प्रभावशाली और ट्रेंडी होते हैं.

मैटेलिक कढ़ाई वाला ब्लैक जैकेट पहना

इस लुक में निखिल भांबरी ने मैटेलिक कढ़ाई वाला ब्लैक जैकेट पहना है. पारंपरिक सिल्हूट के साथ कंटेम्पररी डिजाइन का मेल पुराने और नए को सहजता से जोड़ने की उनकी क्षमता को दर्शाता है. जैकेट, कुर्ता और स्ट्रेट पैंट से युक्त पहनावा निखिल की सहज फैशन-फॉरवर्ड मानसिकता का उदाहरण है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *