Jitan Ram Manjhi

आनंद मोहन के जेल जाने से दुखी हैं जीतन राम मांझी, नीतीश कुमार का नाम लेकर कह दी बड़ी बात

बिहार

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पैरोल आज खत्म हो जाएगी. वह 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आए थे.आनंद मोहन आज शाम 4:00 बजे के बाद वापस से जेल के सलाखों के पीछे बंद हो जाएंगे. आनंद मोहन का पैरोल खत्म होने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश से अपील की है कि आनंद मोहन की रिहाई की दिशा में काम करें. आनंद मोहन के पैरोल खत्म होने से जीतनराम मांझी काफी दुखी हैं.

मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा

मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आनंद मोहन को पुनः जेल जाने की खबर से मन दुखी है. मुझे लगता है अब उनके साथ अन्याय हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि उनके रिहाई के दिशा में काम किया जाए यही न्याय संगत होगा’. मांझी ने कहा है कि, हम और हमारी पार्टी पूरी तरह से आनंद मोहन एवं उनके परिजनों के साथ हैं. जिसके बाद अब उनकी यह मांग को लेकर राजनितिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

15 साल मैं जेल में रहा लेकिन, मेरे समर्थक मेरे साथ रहे

आनंद मोहन को 15 दिनों की पैरोल खत्म होने के बाद सहरसा जेल में 20 नवंबर को शाम 4:00 बजे तक चले जाना है. इसको लेकर वह देर रात पटना से सहरसा के लिए रवाना हो गये थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि चेतन आनंद का जन्मदिन 20 नवंबर को है लेकिन, पैरोल खत्म होने की वजह से जन्मदिन 19 नवंबर को ही केक काटकर जन्मदिन मनाया गया. जेल जाने से पहले आनंद मोहन ने अपने समर्थकों को लेकर कहा कि भले मेरे समर्थकों की पीढ़ियां बदल गई लेकिन, आज भी वह मेरे साथ हैं. 15 साल मैं जेल में रहा लेकिन, मेरे समर्थक मेरे साथ रहे, यह मेरी ताकत है.

राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन 15 दिनों के पैरोल पर बाहर आए थे. आनंद मोहन अपनी बिटिया की सगाई और मां की बीमारी का हवाला देकर पैरोल पर बहार आए थे. इस दौरान उनके बिटिया की सगाई हुई और सगाई में बिहार के तमाम राजनीतिक दिग्गज शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *