Former BJP MLA

भाजपा के पूर्व विधायक सहित अन्य नेताओं ने झामुमो का थामा दामन

बोकारो

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक जय प्रकाश वर्मा सहित कई नेताओं ने बुधवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का दामन थामा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झामुमो में शामिल होने वाले नेताओं को पार्टी का पट्टा पहनाकर स्वागत किया. अन्य शामिल होने वाले नेताओं में बगोदर क्षेत्र से शत्रुघ्न मंडल, राजद के प्रदेश महासचिव विजय महतो सहित उनके समर्थक थे.

राज्य के विकास के लिए लड़ना होगा: मुख्यमंत्री

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में कुछ पनडुब्बी बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें भी जवाब देने की तैयारी है. इन्हें पता है कि अगर यह व्यक्ति पांच साल टिका तो यह बाहर से आकर राजनीति करने नहीं देगा. आप खड़े रहिए, डटे रहिए मैं इन सबको एक-एक करके देखा लूंगा. हमें एक लड़ाई और लड़नी है. अब राज्य के विकास के लिए लड़ना होगा.

मूल वासी और आदिवासियों को एक छत के नीचे आना होगा

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए सदस्यता ग्रहण करने वाले जो लोग आये हैं. इन सभी का संगठन की तरफ से स्वागत करता हूं. अब समय आ गया है कि जब इस राज्य के मूल वासी और आदिवासियों को एक छत के नीचे आना होगा.

हेमंत सोरेन ने राज्य के विकास और सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य तो हमलोगों ने लड़कर ले लिया. सत्ता ऐसे लोगों के हाथ में चली गयी जिन्होंने कभी राज्य का भला नहीं सोचा. ऐसे लोगों के हाथ में राज्य रहा है. जिन्हें यहां की जंगल-जमीन से लेना देना ना हो. वो इस राज्य के लिए कैसे संवेदनशील हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *