Football

सद्भावना फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल, कप पर धतूरा क्लब का कब्जा, रास सांसद महुआ माझी थीं मुख्य अतिथि

खेल राँची

रांची : निर्मला स्कूल मैदना सामलौंग लोवाडीह में सद्भावना फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया. इस टूर्नामेंट में धतूरा क्लब ने टमटम टोली को 3-0 से हराकर कप पर अपना कब्जा जमा लिया. इस दो दिवसीय टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य सभा सांसद श्रीमती महुआ माझी, जिला परिषद विपिन टोप्पो वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में अमूल्य निराज खलखो, पल्लवी गाड़ी, दीपू टोप्पो और अरुणा मिंज उपस्थित हुए. इससे पहले इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में टमटम टोली ने ढुमसा टोली को 5-0 से हराया, वहीं धतूरा क्लब ने चुनवा टोली को 6-0 से  हराकर फाइनल में पहुंचे थे.

युवाओं को नशामुक्त और खेलों से जोड़ना है : पवन तिर्की

मुख्य आयोजक पवन तिर्की ने कहा कि यह एक पहल है, जिसका उद्देश्य युवाओं को नशामुक्त और खेलों से जोड़ना है. वार्ड नंबर 13 को खेल और शिक्षा से संपूर्ण वार्ड बनना है. इस क्षेत्र में कई प्रतिभावान युवा रहते बस अपनी प्रतिभा को निखारने की जरूरत है. प्रयास रहेगा कि हरसंभव मदद करते रहना और टूर्नामेंट का आयोजन हर वर्ष किया जायेगा.

इनके आयोजन में सफल रहा टूर्नामेंट

आयोजनकर्ता रमन तिर्की, संजय लाल, सुनिल मछियरी, राकेश तिर्की,अनुज हेमरोम, महादेव बड़ाईक, सुशील लुगुन, आकाश तिर्की, निरंजन तिर्की,अमन सौरभ, तेज कुमार कच्छप, संतोष लकड़ा, अमन तिर्की, गणेश साहू, अर्जुन टोप्पो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *