Priyanka Chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों से मिलीं

मनोरंजन

फिल्म अभिनेत्री और यूनिसेफ की गुडविल एम्बेस्डर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोमवार को प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों से मिलीं. वे दो दिन लखनऊ में रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी. जानकारी के मुताबिक, दो दिन यात्रा के पहले दिन प्रियंका चोपड़ा सोमवार को बिजनौर और औरंगाबाद प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची.

बच्चों की पढ़ाई और स्कूल के कामकाज की शैली को देखा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बच्चों की पढ़ाई और स्कूल के कामकाज की शैली को देखा. इस दौरान स्कूल में एक छात्रा ने प्रियंका को उनकी तस्वीर बनाकर गिफ्ट की. बच्चों व शिक्षकों ने प्रियंका के साथ सेल्फी ली. वहां से निकलने के बाद प्रियंका ने निगोहा के लालपुर स्थित आंगनवाड़ी केन्द्र का भ्रमण किया. कार्यकत्री से केन्द्र में मिलने वाले बच्चों के पोषण आहार के बारे में जानकारी ली. इसके बाद वे 1090 वूमेन पावर लाइन, 181 वन स्टॉप सेंटर पहुंची. वे यूनिसेफ ऑफिस भी जाएंगी.

एक झलक देखने के लिए लगी भीड़

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के विद्यालयों में पहुंचने की जानकारी होने पर उनकी एक झलक को पाने के लिए उनके प्रशसंक की सड़कों पर भीड़ एकत्र हो गई. लेकिन प्रियंका की सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस भी एकदम सक्रिय रही. प्रियंका भारत में यूनिसेफ के कई अभियान से जुड़ी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *