हर दिन लोग जेल जाते हैं, जमानत मिलती है, यह देखना भाजपा का काम नहीं : हिमंत बिस्व सरमा

यूटिलिटी

रांची : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को झारखंड पहुंचे. उन्होंने हेमंत सोरेन की जमानत पर कहा कि हर दिन कई लोग जेल जाते हैं और हर दिन कई लोगों को जमानत मिलती है. इसका अकाउंटिंग करना भाजपा का काम नहीं है. यहां तो भ्रष्टाचार चरम पर है. आपराधिक घटनाएं बढ़ीं हैं. पेपर लीक हो रहे हैं.

हिमंत ने कहा कि झारखंड में हुए लोकसभा चुनाव में लोगों ने भाजपा के पक्ष में वोट देकर आखिर क्या मैसेज दिया. लोगों ने बताया कि वह यहां की सरकार से खुश नहीं है. उन्होंने कहा कि संथाल में घुसपैठ और लव जिहाद को रुकवाना भाजपा की प्राथमिकता है. कोई गलत तरीके से घुसपैठ कर यहां की आदिवासी लड़कियों से शादी ना करे. इसे रोकना है. भाजपा के मेनिफेस्टो में इस मुद्दे को शामिल किया जायेगा.

रांची पहुंचते ही हिमंत बिस्व सरमा ने दुमका लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी रहीं सीता सोरेन के आवास पर उनसे मुलाकात की. हिमंत के साथ नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी और राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश मौजूद थे. इसके बाद उन्होंने लोहरदगा लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार रहे समीर उरांव से भी मुलाकात की.

उल्लेखनीय है कि सीता सोरेन ने अपनी हार के लिए भाजपा के बड़े नेताओं और विधायक को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने भाजपा की पूर्व मंत्री लुईस मरांडी और सारठ विधायक रणधीर सिंह पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया था. सीता सोरेन ने कहा था कि चुनाव में भाजपा के संगठन की जो मजबूती है, वह देखने को नहीं मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *