priyanka chopra

तीन साल बाद भारत लौटी प्रियंका चोपड़ा, फैंस कर रहे सवाल- कहाँ है बेटी मालती

मनोरंजन

देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लगभग तीन साल बाद भारत लौटी हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो पैपराजी ने उन्हें घेर कर उनकी कई तस्वीरों को कैमरे में कैद किया. हालांकि इस दौरान प्रियंका के साथ उनकी बेटी मालती मैरी उनके साथ नहीं थी. वहीं प्रियंका के एयरपोर्ट पहुंचने के बाद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फैंस को थी उम्मीद- प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ मालती भी होगी

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनकी बेटी मालती मैरी कहाँ है. फैंस को प्रियंका के साथ मालती के आने की भी उम्मीद थी. ऐसे में प्रियंका के साथ उनकी बेटी को न देख कर फैंस में थोड़ी नाराजगी है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कई फोटो डाले- लिखा-  ‘मुंबई मेरी जान’

वहीं मुंबई आने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यहां की कुछ तस्वीरें व् वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किये हैं. प्रियंका ने प्लेन के अंदर से फोटो शेयर की और बताया कि वे मुंबई पहुंच गई हैं. इसके बाद एक छोटा-सा वीडियो शेयर किया, जो उन्होंने कार में बैठकर बनाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मुंबई मेरी जान.’

प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ भी देखा

इसके बाद मुंबई में अपने घर पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आराम फरमाने के साथ-साथ टीवी पर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ भी देखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अगर आपने टीवी पर करण जौहर का शो नहीं देखा तो आप तब तक मुंबई में नहीं हैं. साथ ही वे अपना मनपसंद जंकफूड भी खा रही हैं.

वहीं प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी नजर आएंगी. इसके अलावा प्रियंका अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जी ले ज़रा में भी नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *