Imran Hashmi

जन्नत में इमरान हाशमी के शानदार परफॉरमेंस के 15 साल पूरे

राँची

रांची : इमरान हाशमी एक सच्चे पाथ ब्रेकर हैं और उन्होंने दर्शकों को पिछले एक दशक में सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक दी है. खैर, फिल्म के गाने तो एक बोनस रहे हैं. उनके क्लासिक प्रदर्शनों में, जन्नत एक कदम अलग है क्योंकि इसने एक उबाऊ रोमांस को एक सुंदर रूप दिया.

इमरान हाशमी कहते हैं, ”कहां गए 15 साल? यह नॉस्टैल्जिक और असली लगता है

फिल्म के 15 साल पूरे होने पर भावुक हो रहे इमरान हाशमी कहते हैं, ”कहां गए 15 साल? यह अभी भी नॉस्टैल्जिक और असली लगता है. जन्नत भी मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक है जिस पर मैंने काम किया है.

प्रशंसकों ने भी फिल्म पर प्यार बरसाया

प्रशंसकों ने भी फिल्म पर इतना प्यार बरसाया और मुझे अभी भी याद है कि गाने कैसे लोकप्रिय थे. आज भी, कभी- कभी मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिलता हूं जो गाना गा रहा है या गुनगुना रहा है, जैसे हम तब करते हैं जब कोई नया गाना रिलीज होता है.

जन्नत  को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली

इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही. मांग और क्रेज इतना अधिक था कि निर्माताओं ने 2012 में एक सीक्वल – जन्नत 2 जारी किया. इमरान हाशमी नाम है जब फ्रेंचाइजी बनाने की बात आती है जो बॉक्स ऑफिस पर निश्चित रूप से बड़ी सफलता है. जन्नत 3 की डिमांड ज्यादा है और हर कोई तीसरी किस्त का इंतजार कर रहा है.

इमरान हाशमी को अक्षय कुमार के साथ सेल्फी में देखा गया था

इमरान हाशमी को हाल ही में अक्षय कुमार के साथ सेल्फी में देखा गया था. एक पुलिस और आम आदमी के रूप में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए प्रशंसक और आलोचक खुद को रोक नहीं सके. अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट भी हैं और अधिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *