दुमका : भाजपा के पूर्व विधायक का युवक को थूक चटाते, लात मारने का वीडियो वायरल

दुमका

दुमका : भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर पर एक युवक से उठक- बैठक करवाने, सरेआम थूक चटाने और लात मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि जरमुंडी के पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर ने भरी सभा में खुद अदालत लगाकर फैसला सुनाते हुए सजा भी दे दी.

पूर्व विधायक बोले- तौसीफ स्नान कर रही महिलाओं का वीडियो बनाता है

मामले में पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर का कहना है कि यह लड़का बगल के ही गांव साधुडीह का रहने वाला है और इसका नाम तौसीफ है. उसके दादा उनकी जमीन पर फल की दुकान चलाते हैं. गांव के ही कुछ लोगों ने रविवार को उनसे शिकायत की थी कि तौसीफ नदी में स्नान करने वाली गांव की महिलाओं का वीडियो बनाता है. इसके बाद ग्रामीण तौसीफ को उनके पास ले आये और पंचायत बुलायी गयी.

लोग तौसीफ से थूक चटवाने का दबाव दे रहे थे

इस पंचायत में जमा लोग तौसीफ के प्रति काफी उग्र थे और वे ही उसे थूक चटवाने का दबाव दे रहे थे. जब वह ऐसा नहीं कर रहा था तो उन्हें लगा कि कहीं ग्रामीण ज्यादा आक्रोश में आकर इसकी पिटाई न करने लगें, इसीलिए उन्होंने उसे लात मार दी.

थूक चटाने की बात को झूठा करार दिया

पूर्व विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि पंचायत के बाद वे उसको घर पर भी ले गए. पूर्व विधायक ने थूक चटाने की बात को झूठा करार देते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. वह जमीन पर झुककर सभी से माफी मांग रहा था. उस वीडियो के छोटे से क्लिप को दूसरे ढंग से पेश करके उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है.

थाना प्रभारी ने मामले में अनभिज्ञता जतायी

थाना प्रभारी ने मामले में अनभिज्ञता जतायी है, लेकिन उन्होंने कहा कि मामला सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि यह वीडियो कब का है अब तक पता नहीं चला है.

देवेंद्र कुंवर जरमुंडी के पूर्व विधायक रह चुके हैं

उल्लेखनीय है कि देवेंद्र कुंवर जरमुंडी के पूर्व विधायक रह चुके हैं. वह 2009 और 14 में झाविमो के टिकट पर जरमुंडी से चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. कुंवर ने 2019 में भी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *