भयमुक्त होकर करें व्यवसाय, सरकार देगी पूरी सुरक्षा: मंत्री बन्ना गुप्ता

यूटिलिटी

रांची : रांची के पंडरा स्थित न्यू पंचवटी ज्वेलर्स में हुई लूट की घटना के बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने पीड़ित दुकानदार और उनके परिजनों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी ली. साथ ही मौके पर उपस्थित सिटी एसपी को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजें.

मंत्री ने पुलिस गश्ती बढ़ाने, अपराधियों पर नकेल लगाने, नशाखोरी रोकने, रात्रि गश्ती तेज करने और अपराधमुक्त रांची बनाने के लिए विशेष अभियान चलाने का भी निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि व्यवसायी भयमुक्त होकर व्यवसाय करें. सरकार पूरी सुरक्षा देगी.

दूसरी ओर, मंत्री बना गुप्ता ने धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय अग्रवाल के घर चोरी की घटना का भी संज्ञान लेते हुए धनबाद के वरीय पुलिस अधिकारीयों से फोन पर बात कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष दिशा-निर्देश दिए.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को पंडरा स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में गुरुवार की दोपहर तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े लगभग 45 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए थे. मामले को लेकर दुकान के संचालक दीपक साहू ने पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *