athletic

रांची में जिला स्तरीय एथलेटिलेक्स प्रतियोगिता का आयोजन

खेल

Ranchi : आज दिनांक 23/12/23 को राँची ज़िला एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा खेलगाँव में दो दिवसीय राँची ज़िला एथेलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है  ,जिसमें आज प्रथम दिन 400 बच्चों ने भाग लिया ,इस प्रतियोगिता में अंडर 14 ,अंडर 16,अंडर 18 ,अंडर 20 और पुरुष एवं महिला वर्ग का प्रतियोगिता किया जा रहा है ,इसी प्रतियोगिता के आधार पर राष्ट्रीय अंतर ज़िला जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अंडर 14 और अंडर 16 वर्ग के बालक एवं बालिका गुजरात जाएँगे .

प्रतियोगिता का उद्घाटन एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मुनचुन राय ने किया

प्रतियोगिता का उद्घाटन एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मुनचुन राय ने किया और विजयी प्रतिभागियों को मेडल एवं प्रसस्ती पत्र देकर सम्मानित किया . इस अवसर पर मूनचुन राय ने कहा कि झारखंड के खिलाड़ियों में असीम प्रतिभा है बस उन्हें प्रोत्साहन और सहयोग की आवश्यकता है फिर ये खिलाड़ी देश एवं विदेश में झारखंड का नाम रोशन करेंगे साथ ही चयनित प्रतिभागियों को गुजरात में बेहतर प्रदर्शन की शुभकामना देता हूँ.

आज के प्रतियोगता के सफल आयोजन में सचिव प्रभाकर वर्मा ,राकेश सिंह,एम .भी .राव ,विनोद कुमार,रामप्रासाद ,शिव रमन ,अमितेश कुमार ,राजू साहू ,प्रेम कुमार,नरेश कुजूर,जी बाबूदेव आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई .

आज के पदक विजेता

600 मीटर अंडर-16 पुरुष वर्ग

1)विक्की लोहरा

2) रोहन पहन

3) रवींद्र कुमार महतो

600 मीटर अंडर-16 महिला वर्ग

1)चिंतामणि टूटी

2) अंजलि कुमारी

3) चाँदनी टप्पों

60 मीटर अंडर-16 महिला वर्ग

1) स्वीटी टिग्गा

2) आकांक्षा किस्पोटा

3) समीक्षा कच्छप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *