Sujit Munda

दिव्यांग क्रिकेटर सुजीत मुंडा की छूटी फ्लाइट, खेल निदेशालय ने करायी तत्काल टिकट, भेजा गया बेंगलुरु

खेल

रांची : T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए चयनित दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी सुजीत मुंडा (Sujit Munda) को खेलकूद एवं युवा कार्य निदेशालय द्वारा तत्काल टिकट करा कर आज मंगलवार को उनके आवास स्थल से रांची एयरपोर्ट पहुंचा कर कैंप के लिए बेंगलुरु के लिए प्रस्थान किया गया.

प्लेयर को राष्ट्रीय कैंप कैंप में भेजने के लिए पदाधिकारी लगे रहे

प्लेयर को राष्ट्रीय कैंप कैंप में भेजने के लिए हमारे पदाधिकारी गण सुबह से शाम तक व्यवस्था करने में लगे रहते हैं. निर्देशक खेलकूद युवा का निदेशालय प्रतिनिधि के रूप में जिला खेल पदाधिकारी संजीत कुमार,  शंकर पाल, मुकेश कुमार और कुश साहु अन्य पदाधिकारी गण उपस्थित थे.

छूट गयी थी सुजीत मुंडा (Sujit Munda) की फ्लाइट

मंगलवार को सुबह 8 बजे सुजीत मुंडा (Sujit Munda) की फ्लाइट थी. लेकिन उनकी फ्लाइट छूट गयी. कारण बताया जा रहा है कि जानकारी के अभाव में सुजीत मुंडा 9:30 बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे. उन्हें जानकारी थी कि 10:30 बजे उनकी फ्लाइट है. हालांकि खेलकूद युवा कार्य निदेशालय की ओर से उनके लिए तत्काल टिकट की व्यवस्था की गयी. शाम 6:35 बजे की फ्लाइट से सुजीत बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहे है.

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम का कैंप बेंगलुरु में

गौरतलब है कि T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम का कैंप बेंगलुरु में आयोजित है. इसी कैंप में हिस्सा लेने के लिए सुजीत मुंडा (Sujit Munda)रांची से बेंगलुरु के लिए मंगलवार की सुबह 8 बजे रवाना होने वाले थे. टीम के साथ अभ्यास करने के बाद 6 से 17 दिसंबर तक इस टूर्नामेंट में वह खेलेंगे. इससे पहले उनके गांव से गांव वालों ने ढोल नगाड़ों के साथ उन्हें एयरपोर्ट के लिए रवाना किया था. और बेहतर (खेल में)  करने के लिए शुभकामनाएं भी दी है.

युवराज सिंह हैं इस चैंपियनशिप के ब्रांड एंबेसडर

17 सदस्यीय भारतीय टीम और युवराज सिंह को इस चैंपियनशिप का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है. यह वर्ल्ड कप भारत में खेला जाएगा. ब्लाइंड T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के अलावा नेपाल, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें हिस्सा ले रही है. खेल निदेशालय की ओर से प्रत्येक दिन जब तक वह बेंगलुरु के कैंप में रहेंगे तब तक उनके डाइट के लिए 1000 रुपये दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *