file photo

धोनी-साक्षी की ‘लेट्स गेट मैरिड’ का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म के एक्टर ने धोनी से की रिक्वेस्ट- सीएसके में ले लो… धोनी ने दिया जवाब

खेल

हाल ही में चेन्नई के लीला पैलेस में धोनी- साक्षी की तमिल प्रोडक्शन वेंचर (लेट्स गेट मैरिड) का आॅडियो और ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान मजेदार घटना हुई. फिल्म के एक्टर योगी बाबू ने धोनी से सीएसके में लेने की रिक्वेस्ट कर दी. इसमें वह प्लेयर के तौर में जाना चाहते हैं. इस धोनी का जवाब बहुत अलग अंदाज में रहा.

धोनी बोले- अंबाती रायडू रिटायर, मैं बात करूंगा

धोनी ने एक्टर योगी बाबू से कहा कि अंबाती रायडू रिटायर हो गये हैं. आपके लिए जगह है, मैं बात करूंगा, लेकिन आप तो फिल्मों में व्यस्त रहते हैं. सीएसके  में आकर आपको कठिनाई होगी, क्योंकि यहां रोज खेलना होता है. लोग बहुत तेज बॉलिंग करायेंगे. जिससे आपको चोट भी लग सकती है.

फिल्म पर धोनी ने कहा- यह साफ- सुथरी, बेटी के साथ देख सकूंगा

कार्यक्रम में धोनी ने फिल्म पर भी चर्चा की और कहा कि यह साफ-सुथरी है, मैं अपनी बेटी के साथ देख सकता हूं. उन्होंने तमिलनाडु के साथ अपने कनेक्शन के बारे में भी बताया. कहा कि वह राज्य के साथ एक खास जुड़ाव महसूस करते हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए एमएस धोनी ने कहा -ह्णस फिल्म के कलाकारों ने शानदार काम किया है और यह बेहद साफ-सुथरी और फैमिली एंटरटेनर फिल्म है.

मेरा टेस्ट डेब्यू चेन्नई में हुआ था

धोनी ने कहा कि उनका टेस्ट डेब्यू चेन्नई में हुआ था. मेरा सबसे बेस्ट टेस्ट चेन्नई में ही. चेन्नई से मेरा खास जुड़ाव रहा है. चेन्नई ने आईपीएल शुरू होने पर मुझे गोद लिया था. धोनी ने फिल्म पर कहा कि मेरी बेटी साढेÞ आठ साल की है, वह भी फिल्म को देख सकती है.

2023 के अंत या 2024 में रिलीज होगी फिल्म

लेट्स गेट मैरिड एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. इसमें हरीष कल्याण और इवाना लीड रोल्स में नजर आएंगे. साउथ एक्ट्रेस नादिया इस फिल्म में मां का किरदार निभा रही हैं, वहीं योगी बाबू और मिर्ची विजय सपोर्टिंग रोल निभाएंगे. रमेश थमिलमानी फिल्म का डायरेक्शन करेंगे. साक्षी- महेंद्र सिंह धोनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लेट्स गेट मैरिड अब अपने पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *