Dhanbad Road Accident

धनबाद : ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र और पुत्री को रौंदा, दो की हालत गंभीर

धनबाद

धनबाद : बाइक से झरिया से धनबाद जा रहे पिता, पुत्र और पुत्री ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गए. इस दुर्घटना में पुत्र और पुत्री की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायल का नाम राकेश पासवान उर्फ राजेश है. वह झरिया बनियाहिर कोल बोर्ड निवासी हैं. वह भाजपा के नेता भी हैं.

सीमेंट लदा ट्रक की चपेट में आये तीनों, अस्पताल में भर्ती

जानकारी अनुसार राकेश पासवान उर्फ राजेश सुबह बाइक से पुत्री अश्वनी कुमारी एवं पुत्र अंगद पासवान को लेकर धनबाद की ओर जा रहे थे. इस बीच भगतडीह ऐना इस्लामपुर के समीप सीमेंट लदा ट्रक संख्या जेएएच 10 एसी – 3195 की चपेट में आ गये.

इसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पुत्र और पुत्री की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को धनबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया, यातायात बाधित

घटना की सूचना पाकर झरिया पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रक व बाइक को जब्त कर लिया है. स्थानीय लोगों ने नो एंट्री में भारी वाहन के प्रवेश पर पुलिस के समक्ष जमकर नारेबाजी की. लोगों का आरोप था कि पुलिस की जानकारी में भागा रेलवे यार्ड से सीमेंट आयरन चिप्स सहित अन्य सामान की ट्रांसपोर्टिंग ट्रक के माध्यम से नो एंट्री में की जाती है, जिसके कारण आए दिन सड़क हादसा होता है. काफी मान मनोव्वल के बाद आक्रोशित लोगों को पुलिस ने शांत किया. करीब डेढ़ घंटे तक स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *