Jatra Mela

डीसी और एसएसपी ने जतरा मेला परिसर का किया निरीक्षण

राँची

जतरा मेला को लेकर उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा और एसएसपी किशोर कौशल सहित अन्य अधिकारियों ने सोमवार को मांडर स्थित जतरा मेला परिसर का निरीक्षण किया.

11-12 अक्टूबर को होगा भव्य मेला का आयोजन

मांडर थाना क्षेत्र स्थित मुड़मा जतरा मैदान में राजी पहड़ा समिति की ओर से 11-12 अक्टूबर को भव्य मेला का आयोजन किया जायेगा. इसकी तैयारी को लेकर आदिवासी राजी पहाड़ा समिति के अध्यक्ष जगराम और धर्म गुरु बंधन तिग्गा के साथ आपसी विचार विर्मश किया.

विधि व्यवस्था ट्रैफिक व्यवस्था एवं अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई

इस दौरान अधिकारियों ने विधि व्यवस्था ट्रैफिक व्यवस्था एवं अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की. अधिकारियों ने पदाधिकारियों को मुड़मा जतरा मेला को सुगमता एवं सफलतापूर्वक आयोजन को लेकर कई दिशा-निर्देश भी दिये. इसके अलावे सभी पदाधिकारी मांडर थाना क्षेत्र के बगल में स्थित दुर्गा माता की प्रतिमा का पंडाल भी जाकर माता के दर्शन किए. इस अवसर पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, डीएसपी खलारी, पुलिस निरीक्षक मांडर, प्रखंड विकास पदाधिकारी, मांडर, अंचलाधिकारी मांडर उपस्थित थे.

दुर्गा पूजा को लेकर विशेष सर्तकता बरतने का निर्देश:एसपी

वहीं दूसरी ओर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम की अध्यक्षता में मैक्लुस्कीगंज थाना में खलारी अनुमंडल के थाना प्रभारियों और डीएसपी के साथ बैठक की. बैठक में एसपी ने दुर्गा पूजा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने और कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिए. साथ ही मैक्लुस्कीगंज थाना के क्षेत्र में स्थित दुर्गा पूजा पंडाल का भ्रमण किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *