Bihar-Congress

बिहार में कांग्रेस गठबंधन के साथ लड़ेगी चुनाव : अखिलेश प्रसाद सिंह

बिहार

नई दिल्ली : बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को पार्टी आलाकमान के साथ प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस दौरान चुनाव से जुड़े विभिन्न मुद्दों व सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई है. बिहार में कांग्रेस पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी.

कांग्रेस की राष्ट्रीय गठबंधन समिति की बैठक 29 दिसंबर को

सिंह ने यहां पार्टी मुख्यालय में बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बिहार प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों की सारी बातों को आज पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी नेता राहुल गांधी ने सुनीं हैं. उन्होंने हमें कुछ सुझाव भी दिए हैं. जिसपर हम काम करेंगे. बिहार में कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव गठबंधन के साथ लड़ेगी. सीट बंटवारे के मामले को भी जल्द सुलझा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय गठबंधन समिति की 29 दिसंबर को बैठक है. इस बैठक में सीट बंटवारे के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी.

बिहार में महागठबंधन सरकार मजबूती से बिहार के लोगों की आशा के अनुरूप काम कर रही

उल्लेखनीय है कि बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने भी एक्स पर लिखा कि लोकसभा चुनाव संबंधित तैयारियों को लेकर आज उन्होंने बिहार कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार मजबूती से बिहार के लोगों की आशा के अनुरूप काम कर रही है. हम सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध हैं. बिहार की तरक्की, खुशहाली और अमन-चैन के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जन-जन तक जाने को और बिहार के लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप खरा उतरने को तत्पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *