Chirag Paswan

मोतिहारी पहुंचे चिराग, बोले-  सरकार के संरक्षण में हो रहा है अपराध

बिहार

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार मोतिहारी पहुंचे. इस दौरान वे जिले के केसरिया में गत दिनों पूर्व दो सगे भाईयों की हत्या व संदिग्ध मौत के पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला

उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार सुशासन का तगमा लेकर घूम रहे है. क्या यही है सुशासन है? बिहार में सरकार के संरक्षण में हो रहा है अपराध देते अपराधियों का मनोबल चरम पर है, रोज घटनाएं हो रही है.

मोतिहारी पुलिस पर उठाये सवाल

चिराग पासवान ने मोतिहारी पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब परिवार के लड़के हत्या हुई तो पुलिस ने सजगता नहीं दिखाया. जिस कारण उसी परिवार के दूसरे लड़के की भी हत्या हो गई. उन्होंने कहा कि जंगल राज की खात्मा करने के लिए नीतीश कुमार को जनता ने जनादेश दिया था.

जंगलराज गोद में बैठकर अपराधियों को संरक्षण दे रहे

लेकिन नीतीश कुमार स्वयं जंगलराज गोद में बैठकर अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपराध और सरकारी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए सत्ताधरी दल के नेता रोज धार्मिक ग्रंथ व जातिवादी विवादित बयान दिलाया जा रहा है.

एक ही परिवार के दो युवकों की हत्या हुई थी

उल्लेखनीय है,कि बीते 15 दिनों के बीच जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के एक ही परिवार के दो युवकों की हत्या बदमाशों ने कर दी. पहली हत्या 18 फरवरी और दुसरी हत्या 14 मार्च को हुई. इस घटना में मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे चिराग पासवान ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया।मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी सहित अन्य मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *