Patna

पटना कॉलेज के हॉस्टल कैंपस में बमबाजी, फेंके गए देसी बम, 3 थानों की पुलिस कर रही कैंप

बिहार

पटनाः बिहार के पटना में बमबाजी की घटना सामने आई है. इस दौरान अंधाधुंध गोलीबारी भी की गई है. घटना पटना विश्वविद्यालय कैंपस की बतायी जा रही है. गोलीबारी और बमबाजी की घटना से विवि कैंपस दहल उठा है. एक छात्र के घायल होने की सूचना मिल रही है, जिसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

दो हॉस्टल के छात्रों के बीच हिंसक

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जैक्सन इकबाल और मिंटू हॉस्टल के छात्रों के बीच हिंसक झड़प हुई है. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसी दौरान काफी संख्या में आए दोनों पक्षों के लोगों ने बमबाजी और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना विवि में गोलीबारी और बमबाजी से इलाके में दहशत का माहौल है. विश्वविद्यालय कैंपस पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

कॉलेज खुलते ही गोलीबारी

 बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी में आए दिन गोलीबारी और बमबाजी की घटना होती रहती है. सोमवार को कॉलेज खुलते ही नदवी और मिंटू हॉस्टल के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई. देखते-देखते विवाद काफी बढ़ गया और दोनों हॉस्टल के छात्रों के बीच गोलीबारी और बमबाजी होने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *