Akanksha Dubey

आकांक्षा दुबे की सुसाइड से पहले का वीडियो वायरल

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की सुसाइड से पहले का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में आकांक्षा अपराह्न 1:30 बजे एक शख्स के साथ कार से उतरकर होटल में एंट्री करती नजर आ रही हैं. इसके बाद वह सीढ़ियों पर नजर आती हैं.

अपने बैग में कुछ ढूंढती नजर आ रही आकांक्षा

आकांक्षा दुबे सीढ़ियां चढ़ने के बाद गैलरी में रुक जाती हैं और अपने बैग में कुछ ढूंढती नजर आती हैं. बीच- बीच में वह शख्स उसकी मदद करता नजर आ रहा है. फिर वह अपने साथी के साथ कमरे की ओर चली जाती हैं. कहा जा रहा है कि यह वीडियो आकांक्षा दुबे की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की मदद कर सकता है.

आकांक्षा के साथ दिख रहे युवक का नाम संदीप

इस वीडियो में आकांक्षा के साथ दिख रहे युवक का नाम संदीप सिंह है. फुटेज के मुताबिक दोनों करीब 17 मिनट तक साथ थे. संदीप उन्हें होटल छोड़कर कार में चला जाता है. संदीप सिंह आकांक्षा का कॉमन फ्रेंड है और इस मामले में आरोपी समर सिंह है.

आकांक्षा की मां ने होटल प्रबंधन पर मिलीभगत का आरोप लगाया

इसी बीच शुक्रवार दोपहर एक्ट्रेस की मां मधु दुबे परिवार और समर्थकों के साथ सारनाथ थाने पहुंचीं और जमकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस पर जांच में ढिलाई बरतने और होटल प्रबंधन से मिलीभगत का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि समर सिंह ने उनकी बेटी की हत्या की है लेकिन पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है.

उल्लेखनीय है कि आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में खुदकुशी कर ली थी. परिवार ने इसके लिए भोजपुरी सिंगर समर सिंह को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *