Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल ने ईडी व सीबीआई पर कसा तंज- बॉलीवुड से भी अच्छी फिल्में बना रहे

राष्ट्रीय

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने नगर निगम (एमसीडी) चुनाव को लेकर शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ईडी और सीबीआई की कार्रवाई पर तंज कसते हुए कहा कि पीएमओ से स्क्रिप्ट भेजा जाता है, वही स्क्रीप्ट पढ़ी जाती है और फिल्म बनायी जाती है. आजकल बॉलीवुड से अच्छी फिल्में ईडी व सीबीआई बना रही है.

फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी बन गयी है ईडी

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने मनीष सिसोदिया के फोन बदलने के मामले पर कहा कि अगर कुछ किया है तो जेल भेज दो. ईडी आजकल फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी बन गयी है. ईडी के डायरेक्टर अब फिल्म डायरेक्टर बन गये है. वहीं केजरीवाल ने सुकेश चंद्रशेखर को भाजपा स्टार प्रचारक बताते हुए कहा कि उसे भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देना चाहिए. जिससे भाजपा की रैली में भीड़ आ सके.

दिल्ली में चालू रहे योगा क्लास, आमलोगों से मांगा सहयोग

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने प्रेस वार्ता में उपराज्यपाल (एलजी) पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार जहां दिल्ली की जनता के हित के लिए योजनाएं बना रही है और उसे लागू कर रही हैं, तो दूसरी तरफ एलजी उन योजनाओं को लागू करने में अड़ंगा डालना चाहते हैं. केजरीवाल ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली की जनता को योग कराने के लिए दिल्ली सरकार ने जो योजनाएं शुरू की थी उसे एलजी ने बंद कराने के आदेश दिए. 2 दिनों तक योगा की क्लास बंद भी रही.

एलजी को बताया देवदत्त, खुद की सरकार को सिद्धार्थ

उन्होने ने कहानी सुनाते हुए कहा कि देवदत्त बाग में हंस को देख उस पर तीर चला मारने की कोशिश की, तो वहीं दयालु स्वभाव के सिद्धार्थ ने उसकी जान बचायी. केजरीवाल बोले हंस किसका हो? मारने वाले का या बचाने वाले का तो मामला राजा के दरबार में पहुंचा.

राजा ने हंस पर छोड़ दिया कि वह तय करे कि हंस किसके साथ रहेगा. हंस ने सिद्धार्थ को चुना. इस कहानी को सुनाते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार जहां जनता के हितों के लिए काम कर रही है, वहीं एलजी देवदत्त की तरह जनता के प्रति भाव रखते हैं.

योगा टीचर के लिए एक फोन नंबर जारी किया

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)   कहा कि वह आज एक फोन नंबर जारी कर रहे हैं, एक योगा टीचर को सुबह शाम के 15 हजार रुपये महीना देते हैं. जो-जो लोग एक, दो या तीन टीचर का वेतन उठाना चाहते हैं, वो वाट्सएप पर मैसेज करें. इसका नंबर 7277972779 है. हम महीने के अंत में टीचर्स का नाम बता देंगे. उनके हाथ से चेक दिलवा देंगे. केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि ऐसा कर ज्यादा से ज्यादा लोग पुण्य के काम में लगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *