Air India CEO

Air India : एयर इंडिया सीईओ ने दिया निर्देश- विमान में अनुचित व्यवहार पर तुरंत रिपोर्ट करें

राष्ट्रीय

नई दिल्ली : निजी क्षेत्र की एयलाइंस कंपनी एयर इंडिया (Air India) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने कर्मचारियों को विमान में किसी भी अनुचित व्यवहार को तुरंत रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है. सीईओ कैंपबेल विल्सन ने शुक्रवार को एयरलाइन कर्मचारियों से कहा है कि विमान में किसी भी तरह के अनुचित व्यवहार की सूचना तुरंत अधिकारियों को दें. सीईओ ने कर्मचारियों से कहा कि चाहे मामला सुलझा भी लिया गया है, लेकिन स्टाफ जल्द से जल्द इस संबंध में अधिकारियों को सूचित करें.

महिला यात्री पर पेशाब करने की घटना सामने आने के बाद आया निर्देश

एयर इंडिया (Air India) के सीईओ विल्सन ने हाल ही में महिला यात्री पर पेशाब करने की शर्मनाक घटना सामने आने के बाद कर्मचारियों को यह निर्देश दिया है. इस मामले में नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने अपनी जांच शुरू कर दी है. डीजीसीए ने एयरलाइन से इसकी रिपोर्ट मांगी है. वहीं, एयर इंडिया ने भी चालक दल की चूक का पता लगाने के लिए आंतरिक जांच चालू कर दी है.

बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शख्स के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

इस बीच पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयार्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया (Air India) के विमान में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले उस शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस के कहने पर आव्रजन ब्यूरो ने लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है. गौरतलब है कि महिला ने एयर इंडिया के कैबिन-क्रू से इसकी शिकायत की थी, लेकिन उस पर गौर नहीं किया गया. इसके बाद उसने उच्चाधिकारियों से इस मामले की शिकायत की, तब मामला सुर्खियों में आया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *