adiya thakur

आदित्य ठाकरे  और तेजस्वी ने की बैठक, मीडिया से कहा- हम दोनों लंबी रेस के घोड़े  

बिहार

शिवसेना-यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बैठक बुधवार शाम साढ़े पांच बजे समाप्त हो गयी. बैठक के बाद आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत की. ठाकरे ने कहा कि वे और तेजस्वी यादव लंबी रेस के घोड़े हैं.

नीतीश कुमार और तेजस्वी अच्छा काम कर रहे

दोनों युवा हैं और देश के विकास के लिए काम करना चाहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने पटना आकर तेजस्वी यादव से मुलाकात की और एक दूसरे से अपने आइडियाज शेयर किया. आदित्य ठाकरे ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव अच्छा काम कर रहे हैं.

ठाकरे ने कहा कि सबसे अहम- एक दूसरे से बातचीत

शिवसेना-यूबीटी के नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस्वी यादव से उनकी हमेशा बातचीत होती रहती है. उन्होंने कहा कि आज की बैठक में उनसे अलग-अलग विषयों पर चर्चा हुई, जिसमें पर्यावरण, डेवेलपमेंट, इंडस्ट्री शामिल हैं. ठाकरे ने कहा कि सबसे अहम यही है कि अगर कोई युवा देश और अपने संविधान के लिए काम करना चाहता है तो वह एक दूसरे से बातचीत करे.

तेजस्वी को मुम्बई का टूरिस्ट प्लेस देखने को कहा

आदित्य ठाकरे ने कहा कि उन्होंने तेजस्वी यादव को मुम्बई आकर वहां का टूरिस्ट प्लेस देखने को कहा है. साथ ही उम्मीद जताई कि वे वक्त मिलने पर जरूर आएंगे. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा ने जो खेल खेला उसका सबक पार्टी को बिहार में मिल गया.

आज उनकी आदित्य ठाकरे से मुलाकात हुई और वे दोनों लगातार देश के विकास के लिए बात करते हैं लेकिन ये पहला मौका है जब वे पटना आए हैं और कई विषयों पर हमारी बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि हम आगे भी बातचीत करते रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *