Ananya

आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे का वीडियो वायरल

मनोरंजन

बॉलीवुड में इस वक्त आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है. चाहे स्पेन की यात्रा हो या सिद्धार्थ-कियारा की शादी का रिसेप्शन, दोनों को एक साथ कई समारोहों में भाग लेते देखा जा रहा है. फिलहाल सोशल मीडिया पर आदित्य और अनन्या का मुंबई की एक पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है.

मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए. इस समय दोनों ने एक-दूसरे का हाथ कसकर पकड़ रखा था और वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपना सिर आदित्य के कंधे पर रखा हुआ है. डिनर पार्टी में दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी.

रोमांटिक वीडियो पर नेटिज़न्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के इस रोमांटिक वीडियो पर नेटिज़न्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट किया कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को सूट नहीं करते. तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, ”आदित्य और अनन्या दोनों का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है इसलिए साथ घूमते हैं.” इसके उलट आदित्य-अनन्या के फैंस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए इस वीडियो की जमकर तारीफ की है. दोनों के काम की बात करें तो एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ”ड्रीम गर्ल 2” में नजर आई थीं. इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर जल्द ही अनुराग बसु की ”मेट्रो इन डिनो” में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *