Brajendra

अडानी मुद्दे पर जेपीसी या सुप्रीम कोर्ट जज से जांच हो : ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह

राँची

रांची : झारखंड प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि पिछले दो वर्ष से कांग्रेस नेता राहुल गांधी अडानी के मुद्दे को संसद और उसके बाहर उठा रहे हैं, लेकिन सरकार के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गयी अंततः जब रिपोर्ट सामने आयी तो देश क्या विदेशों में भी भारत की किरकिरी हुई है.

कितना कर्ज लिया कि दोनों की हालत जर्जर हो गयी

अडानी ने एसबीआई और एलआईसी से कितना कर्ज लिया कि दोनों की हालत जर्जर हो गयी है और आज एलआईसी जो जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी का लोगों को ख्वाब दिखाती थी वह  खुद ऑक्सीजन पाने को व्याकुल है.

प्रकरण की जांच जेपीसी या सुप्रीम कोर्ट के जज करें

आज कांग्रेस पार्टी के द्वारा पूरे देश में एलआईसी और एसबीआई के कार्यालय के समक्ष धरना- प्रदर्शन किया गया है और मांग की गयी है कि इस प्रकरण में या तो जेपीसी या सुप्रीम कोर्ट के जज के द्वारा जांच करायी जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए और देश की जनता यह जानना चाहती है कि आखिर अडानी ने ऐसा क्या किया कि उसके सारे शेयर जो कभी आसमान छूती थी आज मिट्टी के भाव हो गए.

अडानी का बचाव कर रहे सरकार और सारे मंत्री

अडानी केंद्र सरकार और उसके सारे मंत्री उसका बचाव कर रहे हैं यह लोकतंत्र में कितना वाजिब है इसका फैसला तो जनता करेगी ही, लेकिन जनता को यह जानने का हक जरूर है कि आखिर अदानी मामले में कितने का घपला हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *