अपारशक्ति खुराना के मिडनाइट रैप से फैंस को किया सरप्राइज

मनोरंजन

रांची : एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपने पूरे करियर में कई बार अपनी प्रतिभाएं साबित की हैं. अभिनेता जो एक रेडियो जॉकी और म्यूजिशियन भी रह चुके हैं उन्होंने हाल ही में एक रिकॉर्डिंग सेशन के दौरान अपने इलेक्ट्रीफाईंग मिडनाइट रैप के साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो को एक डांस फ्लोर में बदल दिया.

अपारशक्ति के संगीत की दुनिया में  सराहना मिली

अपनी करिश्माई उपस्थिति और बहुमुखी कौशल के लिए प्रसिद्ध अपारशक्ति के संगीत की दुनिया में प्रवेश कर के लिए फैंस से काफी उत्साह और सराहना मिली. अभिनेता ने हाल ही में इस दिलचस्प रिकॉर्डिंग सेशन का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया, जिसका कैप्शन है:

“मिडनाइट जैम फ़ीचरिंग माय ऐब्सलूट फेवरेट ”

एक्टर अपारशक्ति खुराना का मिडनाइट रैप रिकॉर्डिंग सेशन उनकी रचनात्मक भावना और बहुमुखी प्रतिभा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का एक बेहतरीन उदाहरण है. अपने संगीतमय प्रवासों के अलावा अभिनेता फिलहाल स्त्री 2 की तैयारी कर रहे हैं, जहां वह बहुचर्चित किरदार बिट्टू को दोहराएंगे.

दिलचस्प और विविध प्रोजेक्ट्स मौजूद

उनके पास पाइपलाइन में दिलचस्प और विविध प्रोजेक्ट्स मौजूद है. जिसमें फ़िल्म बर्लिन शामिल है, जिसे जुबली के लेखक अतुल सबरवाल ने लिखा और निर्देशित किया है. इसके अलावा उनके पास अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ एक डाक्यूमेंट्री भी है, जिसका नाम फाइंडिंग राम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *