abhay singh

कोडरमा के अभय सिंह का झारखंड अंडर-16 क्रिकेट टीम में चयन

खेल

कोडरमा के अभय सिंह का चयन बीसीसीआई के द्वारा आयोजित विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए झारखंड के अंडर-16 टीम में हुआ है. अभय सिंह (Abhay Singh) तेज गेंदबाज हैं. उन्होंने इस वर्ष कोडरमा की ओर से खेलते हुए इंटर डिस्टिक अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया था.

अभय तेज गेंदबाजी से अपना जलवा बिखेरेंगे

अभय सिंह (Abhay Singh) के प्रदर्शन को देखते हुए झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने जमशेदपुर में आयोजित अंडर-16 कैंप में उन्हें शामिल किया जहां वे अपनी बेहतरीन खेल से चयनकर्ताओं की भी पसंद बन गए. जेएससीए की सेलेक्शन कमिटी ने उन्हें विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए गठित 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया.

झारखंड की टीम अन्य राज्यों से मैच खेलेगी

आगामी 2 दिसंबर से 20 जनवरी तक आयोजित विजय मर्चेंट ट्रॉफी में भारत के अनेक शहरों में झारखंड की टीम अन्य राज्यों से मैच खेलेगी, जहां अभय सिंह (Abhay Singh) तेज गेंदबाजी से अपना जलवा बिखेरेंगे. झुमरीतिलैया अंतर्गत तिलैया बस्ती निवासी शत्रुघन सिंह और सोनी देवी के छोटे पुत्र अभय सिंह पढ़ने में भी मेधावी रहे हैं.

सीएच प्लस टू हाई स्कूल के छात्र हैं अभय सिंह

अभय सिंह (Abhay Singh) वर्तमान में सीएच प्लस टू हाई स्कूल के छात्र हैं और इसी वर्ष मैट्रिक की भी परीक्षा देंगे. अभय के स्टेट टीम में सेलेक्शन से क्षेत्र में हर्ष का माहौल है. उनकी इस उपलब्धि पर कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी, विधायक नीरा यादव, जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष शालिनी गुप्ता, कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक और कोडरमा पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *