Ranchi

सुदूर ग्रामीण क्षेत्र चुंग गांव में 500 कंबल एवं सैकड़ों गर्म कपड़े का किया वितरण

राँची

रांची : कड़ाके की ठंड को देखते हुए सुदूर ग्रामीण क्षेत्र से ब्राम्बे के चुंग गांव में समाजसेवी सह व्यवसायी भानू प्रकाश जालान एवं उनके इष्ट मित्रों द्वारा 300 पीस कंबल, 350 पीस शाल 700 पीस मौजा, मफलर तथा सैकड़ों बच्चों के बीच स्वेटर, खिलौने, बिस्कुट, तिलकुट, टॉफी मिठाइयां आदि का वितरण किया गया.

मानव कल्याण एवं जन सेवा का कार्य निरंतर जारी रहेगा: भानू प्रकाश जालान

इस अवसर पर करीब  800 ग्रामीणों ने खिचड़ी, सब्जी खाकर आनंद लिया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में वृद्धजन, महिलाएं पुरुष उपस्थित थे सभी ग्रामीणों ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए सभी को आशीर्वाद दिया.भानु प्रकाश जालान ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में आगे भी निरंतर मानव कल्याण एवं जन सेवा के कार्य निरंतर जारी रहेंगे.

ठंड के पहले अन्य क्षेत्रों में भी कंबल एवं गर्म कपड़े का वितरण किया जाएगा

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का दर्शन एवं सेवा करने का सौभाग्य भगवत कृपा होने पर ही प्राप्त होता है. तथा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अपने लोगों का भगवत कृपा से यहां आना हो रहा है. तथा बढ़ती ठंड के पहले अन्य क्षेत्रों में भी कंबल एवं गर्म कपड़े का वितरण किया जाएगा. उपस्थित लोगों ने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में कंबल एवं अन्य गर्म कपड़े बांटना बहुत ही पुनीत कार्य किया गया है.

झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के प्रांतीय प्रवक्ता संजय सर्राफ ने कहा है कि भानु प्रकाश जालान प्रत्येक सप्ताह सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में निर्धनों एवं जरूरतमंदों को कंबल एवं अन्य गर्म कपड़े बांटकर बहुत ही पुनीत कार्य कर रहे हैं तथा मानव सेवा से बढ़कर कोई कार्य नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *