36th National Games 2022

36 वां राष्ट्रीय खेल : लवली चौबे एवं रूपा रानी की जोड़ी ने लॉन बॉल के सेमीफाइनल में जगह किया पक्का

खेल

36वां राष्ट्रीय खेल :  गुजरात 2022 के छठवें दिन लॉन बॉल में झारखंड का शानदार प्रदर्शन रहा, आज कुल 5 स्पर्धा खेली गयी और सभी में जीत दर्ज की गयी. महिला पेयर्स में राष्ट्रीय मंडल के स्वर्ण पदक विजेता ने अपने दोनों मैच 17-12 बिहार से वहीं दूसरा मैच दिल्ली को 19-5 से अपने जीत के सिलसिला जारी रखा और सेमीफाइनल में अपना जगह पक्का कर लिया है.

महिला ट्रिपल में भी झारखंड की लड़कियों का जलवा

वही महिला ट्रिपल में भी झारखंड की लड़कियों की जोड़ी सरिता तिरकी, कविता और अनामिका लकड़ा ने ओडिसा को बहुत बड़े अंतर 42-06 से हराया और लड़के भी आज कम नहीं रहे. पुरुष फोर्स टीम के  चंदन, दिनेश, आलोक एवं प्रिंस की जोड़ी ने ओडिशा को 33-08 से मात दिया और पुरुष एकल में सुनील बहादुर ने ओडिशा को 21 -6 से जीत दर्ज की.

1 स्वर्ण, 1 रजत और 1 कांस्य पदक 1 जीत चुके हैं

बताते चलें अभी तक झारखंड ने लॉन बॉल में 1 स्वर्ण, 1 रजत और 1 कांस्य पदक अपने झोली में डाल चुके हैं. सभी खिलाड़ियों को संघ के सचिव सह टीम कोच डॉ मधुकान्त पाठक ने शुभकामनाएं दी और कहा कि झारखंड लगातार उम्दा प्रदर्शन कर रही है.

टीम कोच डॉ मधुकान्त पाठक ने शुभकामनाएं दी

उम्मीद जताई की बचे सभी स्पर्धा में मैडल झारखंड के लिए जीतेंगे. झारखंड बहुत बड़ा लॉन बॉल का हब बन सकता है ,हमारे यहां काफी प्रतिभा मौजूद है अगर सरकार मदद करे तो. झारखंड टीम के मैनेजर अरविंद सिंह एवं गीता ने कहा कि यहाँ बहुत अच्छी व्यवस्था है और खिलाड़ी पूरे जोश के साथ झारखंड के लिए खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *